विनय मिश्रा के घर सीबीआई रेड पर क्यों चुप है तृणमूल, अब बारी तोलाबाज भतीजे की : शुभेंदु

01/01/2021,9:04:22 PM.

कोलकाताः  ममता बनर्जी का साथ छोड़कर भाजपा में शामिल हुए राज्य के दिग्गज नेता शुभेंदु अधिकारी ने शुक्रवार को सीएम ममता के भतीजे व तृणमूल युवा अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि तृणमूल युवा के महासचिव विनय मिश्रा के घर सीबीआई ने छापेमारी की है। अब बारी तोलाबाज (वसूली करने वाले) भतीजे (अभिषेक बनर्जी) की है।

दरअसल गौ तस्करी और कोयला तस्करी के मामले में गुरुवार को सीबीआई ने कोलकाता, हावड़ा और हुगली तीन जिलों में छापेमारी की थी। कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और अभिषेक बनर्जी के करीबी नेताओं में से एक विनय मिश्रा के घर सात घंटे तक सीबीआई ने छापेमारी की थी। शुक्रवार को उनके घर को सीबीआई ने सील कर दिया गया है।

इसे लेकर कांथी के सोनाचूड़ा में जनसभा को संबोधित करते हुए शुभेंदु ने तृणमूल युवा के अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी पर जबर्दस्त प्रहार किया। उन्होंने कहा कि विनय मिश्रा के घर सीबीआई के घुसने के बाद तोलाबाज भतीजे का दरवाजा बंद है और मुंह भी बंद है। सबसे पहले लाला (कोयला तस्करी का सरगना), उसके बाद इनामुल (गौ तस्करी का मास्टरमाइंड), गौ और कोयला तस्करी। दूसरे चरण में सीबीआई विनय मिश्रा के घर पहुंची है। वह भी तृणमूल युवा कांग्रेस के नेता है। और एक कदम बढ़ाते ही बारी तोलाबाज भतीजे की है। सीबीआई बिल्कुल करीब पहुंच चुकी है।

कुछ दिनों पहले अभिषेक बनर्जी ने शुभेंदु अधिकारी को चुनौती देते हुए कहा था कि अगर दम है तो पहले अपने परिवार में कमल (भाजपा का चुनाव चिह्न) खिला कर दिखाएं। उसके बाद आज भाई सोमेंदु भी शुभेंदु का हाथ पकड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं। इस प्रसंग पर शुभेंदु ने कहा है कि रामनवमी अभी बाकी है। उन्होंने कहा कि चुनाव में अभी देरी है। चुनाव से पहले हमलोग रामनवमी मनाएंगे और चुनाव की प्रक्रिया शुरू होते ही असली खेल देखने को मिलेगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − eleven =