शुभेंदु अधिकारी के सामने बॉबी हकीम कुछ भी नहीं हैं : जितेंद्र तिवारी

16/12/2020,7:28:45 PM.

 

तृणमूल से हटाए जाने की आशंका जताई

कोलकाता: एक बार फिर पांडवेश्वर से विधायक और आसनसोल नगर निगम के निवर्तमान मेयर जितेंद्र तिवारी ने राज्य के शहरी विकास मंत्री और कोलकाता के मेयर फिरहाद (बॉबी) हकीम पर पलटवार किया है। पिछले कई दिनों से राज्य के दिग्गज नेता शुभेंदु अधिकारी पर फिरहाद हमला बोल रहे हैं। शुभेंदु ने ममता कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है और भाजपा में जाने की अटकलें तेज हैं।

इसे लेकर जितेन्द्र तिवारी ने बॉबी पर हमला बोलते हुए कहा कि शुभेंदु अधिकारी जैसे बड़ा जनाधार रखने वाले नेता के सामने बॉबी कुछ भी नहीं हैं। दोनों की कोई तुलना नहीं। उन्होंने यह भी आशंका जताई कि टीएमसी उन्हें जल्द ही पार्टी से निकाल सकती है। वे पश्चिम बर्दवान के जिला टीएमसी अध्यक्ष भी हैं। बुधवार को दुर्गापुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की ओर से मुझे कहा गया था कि 18 दिसम्बर तक कोई मीटिंग नहीं करो लेकिन मैंने पहले ही कह दिया था कि इस सभा में आऊंगा इसलिए आया हूं। हो सकता है टीएमसी नेता के तौर पर यह मेरी अंतिम सभा हो। हो सकता है मुझे जिलाध्यक्ष अथवा निगम प्रशासन या विधायक के पद से हटा दिया जाए। उन्होंने श्रमिकों की नियुक्ति को लेकर भी भ्रष्टाचार का आरोप अपनी ही पार्टी पर लगाया। उन्होंने कहा कि घुसपैठियों को रुपये लेकर कारखाने में घुसाया जा रहा है। कई नेताओं का घर दो मंजिला से तीन मंजिला हो गया। लोग सब कुछ देख रहे हैं।

इस बारे में प्रतिक्रिया के लिए जब फिरहाद से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि जितेंद्र तिवारी मेरे भाई के समान हैं। वह क्यों इस तरह की बात कर रहे हैं मुझे नहीं पता। उन्होंने कहा कि उन्हें कोई भी मीटिंग करने के लिए मना नहीं किया गया था। किस वजह से उन्होंने यह बात कही है वही बता सकते हैं। श्रमिकों की नियुक्ति में भ्रष्टाचार को लेकर जवाब देते हुए बॉबी ने कहा कि प्राइवेट संस्था नियुक्ति करती है। इस बारे में वह कुछ नहीं जानते।

उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले ही जितेंद्र तिवारी ने फिरहाद के खिलाफ आरोप लगाया था कि आसनसोल नगर निगम को मिलने वाला 2000 करोड़ रुपये का केंद्रीय फंड राजनीतिक कारणों से फिरहाद ने लेने नहीं दिया। उन्होंने आश्वस्त किया था कि राज्य सरकार की ओर से यह धनराशि दिलाएंगे लेकिन यह आश्वासन भी झूठा निकला।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − 9 =