शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम पहुंच कहा- यहां के लोगों का साथ कभी नहीं छोडूंगा

30/11/2020,6:53:24 PM.

कोलकाताः  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कैबिनेट से इस्तीफा देने वाले दिग्गज नेता शुभेंदु अधिकारी ने सोमवार को नंदीग्राम रास उत्सव में हिस्सा लिया है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि वह नंदीग्राम के लोगों का साथ कभी नहीं छोड़ेंगे। टीएमसी के असंतुष्ट विधायक शुभेंदु ने कहा कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के पक्ष में सदा खड़े रहेंगे।

सोमवार को पूर्वी मेदिनीपुर जिले के नंदीग्राम में ‘रास’ समारोह से इतर बातचीत में शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि वह इलाके में आने के मौके की तलाश में रहते हैं। अधिकारी नंदीग्राम में भूमि अधिग्रहण के खिलाफ हुए आंदोलन का चेहरा थे और इसी आंदोलन के बूते वर्ष 2011 में ममता बनर्जी सत्ता में आयीं थीं। उन्होंने कहा कि वह नंदीग्राम और यहां के लोगों के कल्याण के लिए काम जारी रखेंगे।

उल्लेखनीय है कि अधिकारी ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के परिवहन मंत्री के पद से इस्तीफा देने के साथ ही तमाम सरकारी पद भी उन्होंने छोड़ दिये थे। माना जा रहा है कि पार्टी नेतृत्व के साथ मतभेदों की वजह से अधिकारी ने मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है लेकिन उन्होंने तृणमूल कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता नहीं छोड़ी है। हालांकि शुभेंदु ने अभी तक राजनीति में उनका अगला क्या कदम होगा, इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है लेकिन उनको लेकर बंगाल की सियासत में काफी चर्चा है और यह माना जा रहा है कि देर-सबेर वह बीजेपी में शामिल हो जाएंगे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6 + five =