शुभेंदु के बाद अब मंत्री राजीव बनर्जी ने दिखाए बागी तेवर, हावड़ा में लगे पोस्टर

07/12/2020,1:01:09 PM.

कोलकाता: विधानसभा चुनाव सिर पर है। इस दौरा में किसी भी पार्टी में एकजुटता होनी चाहिए, ताकि चुनाव का पूरी शक्ति का मुकाबला कर सके। लेकिन सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस में ठीक इसके उलट हो रहा है।

शुभेंदु अधिकारी के बाद अब राज्य के अन्य एक मंत्री राजीव बनर्जी ने बगावत का बिगुल फूंक दिया है। शुभेंदु स्टाइल में अब राजीव बनर्जी की तस्वीर लगी पोस्टर हावड़ा शहर के विभिन्न स्थानों में देखे गए। अभी शुभेंदु का मामला ठीक से सुलझा भी नहीं था कि अब पार्टी के सामने राजीव बनर्जी की नई समस्या चुनौती बनकर आ खड़ी हो गई है। हालांकि इस पर पार्टी के ही मंत्री अरूप राय ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

भुगतान कर पूरे देश में लगाए जा सकते हैं पोस्टर- अरूप राय

इस विषय पर प्रतिक्रिया देते हुए सहकारिता मंत्री व हावड़ा सदर के चेयरमैन अरूप रॉय ने कहा, “यदि एजेंसी का भुगतान किया जाता है तो पूरे शहर में, राज्य भर में और यहां तक ​​कि पूरे देश में पोस्टर लगाए जा सकते हैं। कहा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि कौन बैनर लगा रहा है।
कहा, मेरा काम वास्तविक है। मैं लंबे समय से ममता बनर्जी के साथ हूं। मैं एक लंबा सफर तय कर चुका हूं। लेकिन मैंने कभी भी पार्टी के खिलाफ ऐसा नहीं किया है। नेतृत्व इसके बारे में विचार करेगा। उन्होंने कहा कि बूथ स्तर पर पार्टी का कार्यकर्ता मजबूती से काम कर रहा है। वे पार्टी के वास्तविक नींव हैं। उनके कारण पार्टी आज मजबूती से खड़ी है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 + eight =