शुभेंदु ने ममता को किया चैलेंज, कहा- यह तो ट्रेलर है, फिल्म अभी बाकी है

27/12/2020,7:57:59 PM.

कोलकाता: तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल हुए ममता बनर्जी के पूर्व मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी और उनके सांसद भतीजे अभिषेक बनर्जी को चुनौती देते हुए कहा कि यह तो ट्रेलर है, फिल्म अभी बाकी है। विधानसभा चुनाव बंगाल पुलिस के अधीन नहीं होंगे वरन सीआरपीएफ के अधीन चुनाव होंगे। मुझे डराने से कुछ नहीं होगा। मैं डरने वालों में से नहीं हूं।
शुभेंदु अधिकारी ने रविवार को पश्चिम मेदिनीपुर के दातंन में सभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर अभिषेक बनर्जी के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि वसूली करने वाले भतीजे को हटाओ, बंगाल को बचाओ”। उन्होंने साफ कहा कि अगली बार बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी।
शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि बंगाल में तृणमूल का अस्तित्व नहीं बचेगा। मई के बाद तृणमूल का अस्तित्व ही समाप्त हो जाएगा। उन्होंने कहा कि भतीजा तोलाबाज। ये बार 200 पार.. उन्होंने फिर से नारेबाजी की तोलाबाज भतीजे को हटाओ, बंगाल में भाजपा का कमल खिला कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उपहार देना होगा। उन्होंने बिना नाम लिए ही कहा कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं करें। भाषा को संयत करें। नहीं तो मई के बाद फोन करना होगा। ऐसा व्यवहार नहीं करें, जिससे उन्हें बाद में स्विच ऑफ करना पड़े या आपसे बचना पड़े।
शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि यह लड़ाई शहर के मुकाबले गांव की लड़ाई है। अभी ममता बनर्जी में जो भी मंत्री हैं, वे कोलकाता के हैं। चार-पांच लोगों के पास ही सभी मंत्री पद हैं। क्या हमलोग ज्वार-भाटा से आए हैं? उन्होंने सवाल किया कि जिले के कितने मंत्री हैं? यह लड़ाई शहर बनाम गांव की लड़ाई है। ममता बनर्जी के शासन में केंद्रीय योजनाओं को राज्य की योजना बताया जा रहा है। शिक्षकों की नियुक्ति और ताजपुर में पोर्ट बनाने की बात कही जा रही है, लेकिन ममता बनर्जी के रहते बंगाल में उद्योग नहीं होंगे।‌ उन्होंने कहा कि मैं ममता कैबिनेट में केवल नाम का मंत्री था। वास्तव में मैं एक लैंपपोस्ट से ज्यादा नहीं था।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three + 8 =