शुभेंदु ने साधा निशाना, कहा: बुआ-भतीजे को हराने के लिए मैदान में उतरा हूं

29/12/2020,9:42:21 PM.

 

कोलकाता: टीटागढ़ में मंगलवार को भाजपा के रोड शो में शुभेंदु अधिकारी, अर्जुन सिंह और बाबुल सुप्रियो समेत कई नेता शामिल हुए। रोड शो के बाद सभा को संबोधित करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने तृणमूल कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि बुआ-भतीजे को हराने के लिए मैदान में उतरा हूं। बुआ-भतीजे की सरकार अब वापस नहीं आएगी।

इस दिन शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी के भतीजे तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। भतीजे (अभिषेक बनर्जी) ने कहा कि शर्म नहीं आती है अपने घर में कमल नहीं खिला सके बंगाल में क्या कमल का फूल खिलाएंगे। शुभेंदु ने कहा कि मेरे घर के लोग कमल का फूल खिलाएंगे। हरिश चटर्जी स्ट्रीट के घर में घुसकर कलम का फूल खिलाउंगा।

शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि अमित शाह ने जो कहा है इस बार 200 के पार मतलब दो सौ के पार। तृणमूल पर निशाना साधते हुए शुभेंदु ने कहा कि राज्य में नौकरी नहीं, एसएससी, टेट पास करने के बाद भी लोगों को नौकरी नहीं मिल रही। पूरे बंगाल को तृणमूल खाई में ले गई है। लोग अब बदलाव चाहते हैं। लोग राज्य में नौकरी चाहते हैं।

शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि हाल ही में बंगाल दौरे पर आए जेपी नड्डा के काफिले पर पत्थरबाजी की गई। आप जो कर रहे हैं उसके परिणाम बुरे हैं। मैं जो भी करता हूं पूरी निष्ठा के साथ करता हूं। अभिषेक बनर्जी पर निशाना साधते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि मैंने किसी भतीजे का नाम नहीं लिया, लेकिन वह डायमंड हार्बर गए और कहा क्या मैं तोलाबाज हूं?

माननीय भाईपो सुप्रीम कोर्ट का हलफनामा पढ़ें। आप कहां बैठे हो और कहां पत्थर फेंक रहे हो। ये जेपी नड्डा को गढ्ढा बोलते हैं। बाहरी कहते हैं। बोल रहे हैं अलग से पार्टी क्यों नहीं बनाई? शुभेंदु ने कहा कि मैदान में उतरा हूं तो 2 लोगों को हराने के लिए। कटमनी, सिंडिकेट और बुआ-भतीजे को उखाड़ फेकेंगे। हेस्टिंग्स में हमारे नेताओं की गाड़ी तोड़ी जा रही। तृणमूल में इतने सालों था शर्म आती है।

सभा को संबोधित करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि मनीष शुक्ला के साथ व्यक्तिगत संपर्क था। उन्होंने कहा बीजेपी के इस रोड शो में लोग अपने घरों से बाहर निकले। इससे साफ है कि बीजेपी के सोनार बांग्ला सपने को लोग समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अर्जुन सिंह पर 100 से अधिक मामले किए गए हैं। अर्जुन के कई रिश्तेदारों के नाम पर मामला भी दर्ज किया गया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − fifteen =