सिख सुरक्षाकर्मी की पगड़ी उतारे जाने पर भड़के हरभजन, ममता से की कार्रवाई की मांग

09/10/2020,8:59:42 PM.

कोलकाताः भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के यहां सचिवालय घेराव कार्यक्रम के दौरान एक सिख सुरक्षाकर्मी की पिटाई और फिर उसकी पगड़ी उतारे जाने पर क्रिकेटर हरभजन सिंह ने आपत्ति जताई है। उन्होंने इस मामले में कार्रवाई की मांग की है।

हरभजन सिंह ने भाजपा नेता इंप्रीत सिंह बक्शी का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए हरभजन ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से इस मामले में कार्रवाई की मांग की है। सोशल मीडिया पर बंगाल में एक सिख सुरक्षाकर्मी की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। ये सुरक्षाकर्मी भाजपा के स्थानीय नेता प्रियांगू पांडेय की सुरक्षा में तैनात था। वायरल वीडियो में कोलकाता पुलिस इस सुरक्षाकर्मी की पिटाई करती दिख रही है, जिसके दौरान उनकी पगड़ी खुल जाती है।

वीडियो के वायरल होने के बाद सिख सुरक्षाकर्मी की पिटाई करने वाले पुलिसवालों पर कार्रवाई की मांग तेज हो गई है। हालांकि इस वीडियो पर अब तक ममता सरकार की ओर से किसी भी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। दिल्ली भाजपा नेता इंप्रीत सिंह बक्शी ने घटना पर ट्वीट किया, प्रियांगू पांडेय की सिक्योरिटी में तैनात बलविंदर सिंह की पगड़ी खींच-खींच कर उतारना, सड़क पर घसीट कर बर्बर तरीके से पीटा जाना बंगाल पुलिस की बर्बरता दर्शाता है। ममता बनर्जी दोषी पुलिसवालों पर सख्त कार्रवाई करो। इन्हीं पगड़ी वाले सिखों ने बांग्लादेश बनाया था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *