सिडनी टेस्ट में हनुमा बिहारी की धीमी बल्लेबाज़ी पर भड़के केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो

11/01/2021,6:01:08 PM.

कोलकाताः  ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बॉर्डर गावस्कर ट्राफी टेस्ट सीरीज में 7 रन बनाने के लिए 109 गेंदें खेलने वाले टीम इंडिया के बल्लेबाज हनुमा बिहारी की केंद्रीय पर्यावरण राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो ने तीखी आलोचना की है। बाबुल ने उन पर क्रिकेट की हत्या करने का आरोप लगाया है।

सीरीज के तीसरे मैच के पांचवें दिन भारत की शुरुआत काफी अच्छी रही। लेकिन ऋषभ पंत के 97 रन पर आउट होने के बाद भारतीय पारी को हनुमा बिहारी ने संभाला और आर अश्विन के साथ मैराथन साझेदारी कर मैच बचाने में कामयाब रहे जिसके लिये हर क्रिकेट प्रेमी दोनों की प्रशंसा कर रहे हैं। हालांकि बाबुल सुप्रियो को हनुमा की धैर्यपूर्ण बल्लेबाजी नागवार गुजरी और उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि 7 रन बनाने के लिए हनुमा बिहारी ने 109 गेंदें खेली हैं। हनुमा बिहारी ने न सिर्फ ऐतिहासिक जीत हासिल करने की भारत की संभावनाओं को खत्म कर दिया, बल्कि क्रिकेट की भी हत्या कर दी है।

बीजेपी नेता ने आगे लिखा कि मुझे क्रिकेट के बारे में कुछ भी नहीं पता है। बता दें कि एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच में आस्ट्रेलिया ने भारत को 8 विकेट से हराकर जीत दर्ज की थी। मेलबर्न में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने आस्ट्रेलिया को 8 विकेट से मात देकर सीरीज 1-1 से बराबर कर ली। वहीं सिडनी में खेले गए तीसरे टेस्ट में भारत ने मैच ड्रा करा लिया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × two =