सीएम की नीतियों के कारण राज्य के बेरोजगार युवा बाहर जाने को मजबूर : दिलीप घोष

24/11/2020,8:02:09 PM.

 

हुगली:  प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष मंगलवार जिराट पहुंचे और वहां एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करने के दौरान दिलीप घोष ने राज्य की तृणमूल सरकार और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी और उनकी सरकार ने राज्य में कारखानों को बंद करवाने का काम किया है। उन्होंने किसी भी नए कारखाने का उद्घाटन आज तक नहीं किया है। सिंगूर के किसान बदहाल है क्योंकि उनकी जमीन में फसल नहीं हो रही है। ममता बनर्जी ने सिंगूर की जमीन पर ना ही कारखाना बनने दिया और ना ही इसे खेती लायक छोड़ा। ममता बनर्जी सरकार की नीतियों के कारण राज्य के शिक्षित और अशिक्षित युवा राज्य के बाहर अपनी रोजी-रोटी की तलाश में जा रहे हैं। भाजपा की सरकार आई तो राज्यवासियों के रोजगार के लिए नई नीतियां बनाई जाएंगी और यह सुनिश्चित किया जाएगा कि राज्य के युवा नौकरी की तलाश में अन्य राज्यों में दर-दर ना भटके।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष मंगलवार अपराह्न से लेकर शाम तक हुगली जिले के विभिन्न इलाकों में रहे। सबसे पहले दिलीप घोष चंदननगर के प्रवर्तक आश्रम में गए और वहां जाकर उन्होंने ऋषि अरविंद को याद किया। इसके बाद दिलीप घोष शाहगंज डनलप में स्थित गुरुद्वारे में पहुंचे और वहां जाकर गुरु तेगबहादुर को उन्होंने श्रद्धा पुष्प अर्पित किया। इसके बाद वे सीधे जिराट पहुंचे और वहां एक विशाल जनसभा को संबोधित किया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 + nine =