सुशांत ने 2-3 सालों में ब्रांड प्रमोशन प्रोजेक्ट्स से कमाए थे 30-35 करोड़

18/08/2020,5:47:53 PM.

कोलकाताहिंदी.कॉम

कोलकाताः सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले दो-तीन सालों में ब्रांड प्रमोशन प्रोजेक्ट्स के जरिए 30-35 करोड़ रुपये की कमाई की थी। ईडी की पूछताछ में यह खुलासा हुआ है। यह भी पता चला है कि सुशांत को कभी किसी तरह की कोई पैसे की दिक्कत नहीं थी। वहीं आज ईडी के समक्ष सुशांत के पिता केके सिंह हाजिर हुए।

इंडिया टुडे डॉट इन की एक रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजूपत की टैलेंट मैनेजर जयंती साहा जो कवान टैलेंट मैनेजर से जुड़ी हैं, ने ईडी को बताया है कि अभिनेता ने पिछले दो-तीन सालों में विभिन्न प्रोजेक्ट्स के जरिये 30-35 करोड़ रुपये कमाए थे। साहा का यह दावा ईडी को मिले विभिन्न दस्तावेजों से भी मेल खाता है।

मालूम हो कि सुशांत के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार द्वारा सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये के हेरफेर करने के आरोप के तहत ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है। इस मामले में ईडी ने आरोपी रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक चक्रवर्ती और पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से कई दौर में मैराथन पूछताछ की है। ईडी ने इनके इलावा दो अन्य स्टाफ श्रुति मोदी और सैमुअल मिरांडा से भी गहन पूछताछ की है। इनसे भी पूछताछ में यह पता चला है कि अभिनेता को कोई आर्थिक समस्या नहीं थी और ना ही उन्हें काम मिलने में कोई परेशानी हो रही थी।

बहरहाल ईडी यह देख रहा है कि सुशांत को पिछले कुछ सालों में कितनी की आय हुई थी और कितने रुपये खर्च किए गए हैं। वहीं रिया के टैक्स सलाहकार रितेश मोदी द्वारा रिया के कर भुगतान और निवेश के संबंध में कुछ दस्तावेज जमा किए हैं। इनका अध्ययन किया जा रहा है। साथ ही फिर से ईडी ने रितेश शाह और रितेश मोदी को पूछताछ के लिए सम्मन भेजा है। वहीं सुशांत के सीए संदीप श्रीधर को भी फिर से बुलाया गया है।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − 16 =