सुशांत मामलाः अब सुप्रीम कोर्ट पहुंची महाराष्ट्र सरकार, सुनवाई होगी जाेरदार

31/07/2020,9:59:04 PM.

कोलकाताहिंदी.कॉम

कोलकाताः किसी फिल्म के क्लाइमेक्स से भी तेजी से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामले की जांच को लेकर टि्वस्ट आता जा रहा है। अब यह दिख रहा है कि सुशांत की मौत को लेकर जितना शोर बाहर हो रहा है, उससे ज्यादा शोर उस दिन सुप्रीम कोर्ट में सुनाई देगा जिस दिन कोर्ट में मामले के स्थानांतरण मुद्दे को लेकर सुनवाई होगी।

पल-पल बदलते घटनाक्रम के क्रम में अब महाराष्ट्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती द्वारा दायर याचिका में ही एक कैबियट ( विरोध-पत्र) जोड़ा है कि जब रिया की याचिक पर सुनवाई हो तो महाराष्ट्र सरकार का भी पक्ष सुना जाए। दरअसल रिया ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका डालकर यह मांग की है कि उसके खिलाफ पटना में जो प्राथमिकी दायर हुई है, उसे मुंबई ट्रांसफर किया जाए। रिया की इस याचिका के खिलाफ सुशांत के पिता केके सिंह और बिहार सरकार ने अलग-अलग कैबियट देकर कहा कि मामले को पटना से मुंबई ट्रांसफर नहीं किया जाए।

माना जा रहा है कि अब बिहार सरकार भी सीधे तौर पर मामले से जुड़ गई है इसलिए महाराष्ट्र सरकार को यह डर है कि कहीं सचमुच में ना सिर्फ रिया के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी पटना से मुंबई ट्रांसफर ना हो, बल्कि हो सकता है बिहार सरकार कोर्ट में सीबीआई जांच का आदेश देने का अनुरोध कर सकती है। मालूम हो कि महाराष्ट्र सरकार ने बार-बार सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई जांच से इनकार किया है जबकि उस पर आम जनता द्वारा सोशल मीडिया के जरिये सीबीआई जांच कराने का दबाव बनाया जा रहा है। मुंबई पुलिस पर मामले की लीपापोती और जांच की दिशा भटकाने का आरोप लग रहा है और उसका काम संदेह के घेरे में आ गया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five + 6 =