सुशांत मामले में सीबीआई की 5 टीमें एक्शन में, मुंबई पुलिस से लिए सारे दस्तावेज

21/08/2020,12:47:13 PM.

कोलकाताहिंदी.कॉम

कोलकाताः अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट से निर्देश मिलने के बाद मुंबई में सीबीआई का एक्शन शुरू हो गया है। सीबीआई अधिकारियों की एक टीम अपने साथ दिल्ली से एक फॉरेंसिक टीम लेकर गुरुवार शाम को मुंबई पहुंची थी। सीबीआई के अधिकारी पांच टीमों में बंट कर मामले की गहन जांच में लग गए हैं।

मुंबई में आज सुबह सबसे पहले सीबीआई के अधिकारियों ने गेस्ट हाउस में बैठक की और जांच की योजना बनाई है। उसके बाद एक टीम बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची और जांच के बारे में जानकारी ली। अधिकारियों ने बांद्रा पुलिस स्टेशन के जांच अधिकारी से भी पूछताछ की। मीडिया की खबरों के मुताबिक बांद्रा पुलिस ने जिन 56 लोगों से पूछताछ की थी, उनके बयान वाले दस्तावेज सीबीआई अधिकारियों को सौंपे गए हैं। इसके साथ ही पोस्टमार्टम की रिपोर्ट, फॉरेंसिक रिपोर्ट, बिसरा रिपोर्ट समेत सुशांत के लैपटॉप, डायरी व मोबाइल फोन समेत अन्य इलेक्ट्रॉनिक चीजें सौंपे गए हैं। सीबीआई पूछताछ के बयान को ट्रांसलेशन कराने के काम में लगी है।

वहीं सीबीआई की एक टीम ने सुशांत के कुक नीरज को भी अपने कब्जे में लेकर पूछताछ कर रही है। नीरज ने मौत के दिन आखिरी बार सुशांत को जूस दिया था। वहीं सीबीआई अधिकारी एक अज्ञात व्यक्ति को अपने साथ लेकर गेस्ट हाउस पहुंचे। इससे भी पूछताछ जारी है। सीबीआई की सक्रियता से मुंबई में हलचल मचा हुआ है। जो लोग सुशांत सिंह से जुड़े थे, उन्हें एक-एक कर सीबीआई की टीम बुलाकर पूछताछ करेगी। सबसे अधिक महत्वपूर्ण मामला होगा रिया चक्रवर्ती का होगा जिस पर सुशांत की मौत के लिए जिम्मेवार बताया गया था।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 3 =