पूजा की भीड़ के बीच रफ्तार का कहर, दो की मौत

26/10/2020,10:42:15 AM.

 

कोलकाता : कोरोना महामारी के बावजूद पूजा घूमने निकले दो‌ लोग सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए। एक युवक अपनी प्रेमिका के साथ, पूजा घूमने के लिए निकला था। लेकिन मध्यरात्रि में सड़क दुर्घटना में उसकी मृत्यु हो गई।

पहला हादसा बालीगंज सर्कुलर रोड पर हुआ। 29 वर्षीय अपनी प्रेमिका के साथ बाइक पर सवार होकर मूर्ति देखने के लिए निकला था। रात के ढाई बज चुके थे। तभी तेज रफ्तार बाइक कांकीनाड़ा नियंत्रण खो गया और‌ दोनों सड़क पर दूर तक जा छिटके। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। उनके साथ मौजूद युवती भी घायल हो गई है। खबर मिलने पर पुलिस ने रात में ही शव को बरामद कर परीक्षण के लिए भेज दिया। पता चला है कि मृत युवक और घायल लड़की में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था।

दूसरी ओर, दशमी की सुबह मानिकतला में एक बाइक दुर्घटना हुई है। चालक और सवार गंभीर रूप से घायल हो गए है। जब उसे अस्पताल ले जाया गया, तो डॉक्टरों ने ड्राइवर को मृत घोषित कर दिया। दूसरा सवार जो घायल हुआ है उसका इलाज चल रहा है। इस मामले में भी यह पता चला है कि दोनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था। पूजा की भीड़ को देखते हुए अन्य वर्षों की तरह इस वर्ष भी कोलकाता की सड़कों को पुलिस ने अवरुद्ध कर दिया था। बावजूद इशके दुर्घटना को टाला नहीं जा सका।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *