मैं टीम के लिए जादुई प्रदर्शन करना चाहता हूं : मोहम्मद सिराज

22/10/2020,1:55:33 PM.

 

अबू धाबी :  कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ 8 विकेट से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने कहा कि फ्रैंचाइज़ी उनका बहुत समर्थन करती है और वह टीम के लिए जादुई प्रदर्शन करना चाहते हैं।

सिराज ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में लगातार दो ओवर मेडन डालकर इतिहास रच दिया। अपने पहले दो ओवरों के दौरान, उन्होंने बिना रन दिए तीन विकेट लिए। सिराज ने मैच में अपने चार ओवरों में सिर्फ आठ रन दिए और तीन विकेट लिए,उनकी इस बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत आरसीबी ने केकेआर को सिर्फ 84 पर रोक दिया।

सिराज ने मैच के बाद कहा,” आरसीबी में हर कोई मुझे, यहां तक ​​कि प्रशंसकों का भी बहुत समर्थन मिला है। मैं टीम के लिए जादुई प्रदर्शन देना चाहता था … और केकेआर के खिलाफ यह एक जादुई प्रदर्शन था।”

सिराज ने कहा, ‘मैं मेरे प्रदर्शन के लिए सबसे पहले अल्लाह का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। इसके बाद विराट का शुक्रिया जिन्होंने मुझे नई गेंद दी। मैं नई गेंद से काफी अभ्यास कर रहा था। हमने इस बात की योजना नहीं बनाई थी की मैं नईं गेंद डालूंगा, लेकिन जब हम मैदान पर गए तो विराट भाई ने कहा ‘मियां रेडी हो जाओ।”

सिराज ने पहले राहुल त्रिपाठी को आउट किया और फिर अगली गेंद पर नीतीश राणा को बोल्ड कर दिया। इन दोनों के अलावा सिराज ने टॉम बेंटन का विकेट लिया। राणा को जिस गेंद पर सिराज ने आउट किया वो उनकी पंसदीदा गेंद रही।

उन्होंने कहा, “राणा को जो गेंद फेंकी थी वो शानदार थी। उसे मैंने अच्छे से फेंका था, ठीक उसी तरह से जिस तरह से मैंने प्लान किया था।”

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *