सुशांत और सारा 2018 में गए थे बैंकॉक, 3 दिन नहीं निकले थे होटल से, सबीर अहमद का खुलासा

28/08/2020,6:46:55 PM.

कोलकाताहिंदी.कॉम

कोलकाताः सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे और उनका प्रेम परवान भी चढ़ने लगा था। सारा सुशांत पर इतना विश्वास लगी थीं कि वह उसके साथ थाईलैंड भी जा चुकी थी। इस टूर के दौरान दोनों तीन दिनों तक होटल में ही बंद रहे। सुशांत और फिल्म केदारनाथ में उनकी अभिनेत्री सारा के बारे में यह सनसनीखेज खुलासा सुशांत के साथ थाईलैंड गए उनके सहायक सबीर अहमद ने किया है। सुशांत और सारा केदारनाथ की शूटिंग के दौरान करीब आए थे।

इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में सबीर ने बताया कि सुशांत ने थाईलैंड के लिए एक प्राइवेज जेट विमान किराये पर लिया था। सुशांत और सारा के साथ हम कुल सात लोग बैंकॉक गए थे। सबीर के मुताबिक दिसंबर, 2018 में सुशांत ने इस दौरे के लिए व्यवस्था की थी। सुशांत अपने साथ सारा अली खान, कुशल जावेरी, सिद्धार्थ गुप्ता, अब्बास, मुस्ताक व सबीर अहमद को ले गए थे। सुशांत ने इस ट्रिप पर कुल 70 लाख रुपये खर्च किए थे।

सुशांत के 2018 में सहायक रहे सबीर ने बताया कि सुशांत अपनी पीआरओ टीम के साथ बैंकॉक गए थे। वहां हम लोग एक लक्जरियस आईसलैंड होटल में ठहरे थे। सबीर ने बताया कि बैंकॉक पहुंचने पर केवल पहले दिन ही सुशांत और सारा समुद्री बीच पर गए थे, लेकिन उसके बाद फिर कभी वे होटल से बाहर नहीं निकले। तीन दिन तक वे होटल में रहें। लेकिन बाकी हम बैंकॉक घूमकर मजे लेते रहे। सबीर से यह पूछने पर कि इस ट्रिप को छोटा क्यों किया गया तो सबीर ने बताया कि उस समय सुनामी की चेतावनी जारी की गई थी। इसलिए उन्होंने लौटने का फैसला किया। सबीर ने यह भी बताया कि लेकिन वह और मुश्ताक वहीं बैंकॉक में ठहरे रहे। सुशांत ने अपना एटीएम कार्ड हमें दे दिया था। उस कार्ड के बैंक अकाउंट में मुंबई में रहे सैमुअल हाउकिप ने पैसे ट्रांसफर किए थे। जब सुशांत और सारा मुंबई पहुंचे थे तो सैमुअल ही उन्हें एयरपोर्ट पर लेने आया था।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − five =