कोलकाता में मात्र 1500 रुपये के लिए महिला की गला रेत कर हत्या

07/09/2020,11:21:58 AM.

कोलकाताहिंदी.कॉम

कोलकाताः  मात्र 1500 रुपये के लिए एक शख्स ने कोलकाता में एक महिला की गला रेत कर हत्या कर दी है। महिला की लहूलुहान लाश उसके बंद घर से बरामद की गयी है। हत्या के आरोप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

कोलकाता पुलिस सूत्रों का कहना है कि तिलजला थाना इलाके में रविवार की देर रात 37 वर्षीया नाजनीन की लहुलूहान लाश उसके घर से बरामद की गई है। उसके गले पर चाकू के गहरे जख्म पाए गए हैं। इस मामले में सलीम नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया है कि नाजनीन का बेटा मोहम्मद अजरूद्दीन रविवार की रात अपनी मां से मिलने आया था। घर के बाहर ताला लगा था। उसने  फोन किया को घर के अंदर से मोबाइल की घंटी बजने की आवाज आई। तब उसने दरवाजा खटखटा। मां को आवाज दी। लेकिन घर के भीतर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। हालांकि मोबाइल की घंटी बज रही थी। उसने पास-पड़ोस के लोगों को मामले की जानकारी दी। लोगों ने दरवाजे पर लगे ताले को तोड़ने की कोशिश की लेकिन वे नाकाम रहे। तब तिलजला पुलिस को खबर दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ताला तोड़ा। घर में अंदर जाकर देखा तो सबकी आंखें फटीं रह गईं। नाजनीन खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी।

पुलिस तुरंत उसे उठाकर नजदीक के अस्पताल ले गई लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि नाजनीन किसी सलीम नामक व्यक्ति के साथ रहती थी। पुलिस ने रात को ही तफ्तीश शुरू की और उसे राजाबाजार से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने यह स्वीकार कर लिया कि उसने ही उसकी हत्या की। उसने बताया कि वह नाजनीन से 1500 रुपये पाता था लेकिन उसने देने से इनकार कर दिया था। इससे दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। इस बीच उसने सब्जी काटने वाले चाकू से उसके गला काट दिया। उसे लहूलुहान छोड़कर घर के बाहर दरवाजे पर ताला लगाकर चला आया था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 3 =