तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी से क्या मिले आमिर, हो गए गुस्से के शिकार

17/08/2020,7:12:18 PM.

कोलकाताहिंदी.कॉम

कोलकाताः इन दिनों अगर कोई भारत के दुश्मनों पाकिस्तान और चीन के पक्ष में कुछ बोल दे या वहां के नेताओं या फिर उनके करीबियों के साथ भी दिख जाए तो वह भारत में गुस्से का शिकार हो जाता है। अब कुछ ही यही बात बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान के साथ हो रही है। उन्होंने भारत के खिलाफ पाकिस्तान के साथ देने वाले तुर्की की राष्ट्रपति की पत्नी से क्या मुलाकात की, उन्हें सोशल मीडिया में निशाना बनाया जाने लगा।

दरअसल आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए तुर्की में हैं। इस्तांबुल में उन्होंने तृर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमिन एर्दोआन के आमंत्रण पर राष्ट्रपति भवन गए और उनसे मुलाकात की। इस मुलाकात से एमिन काफी खुश थीं और उन्होंने टि्वटर पर लिखते हुए कहा- इस्तांबुल में भारत के विश्व प्रसिद्ध फिल्मकार, अभिनेता और निर्देशक से मिलकर कर खुश हूं। मुझे यह जान कर खुशी महसूस हुई कि आमिर ने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढ़ा की शूटिंग तुर्की के विभिन्न हिस्सों में पूरा करने फैसला किया है। मैं इसे लेकर उत्साहित हूंं।

एमिन अर्दोआन ने आमिर से मुलाकात की कई तस्वीरों पोस्ट की हैं जिनमें वह कभी खड़ी हो कर तो कभी बैठकर बात करती हुईं दिख रही हैं। लेकिन इस मुलाकात से आमिर को इसलिए गुस्से का सामना करना पड़ा रहा है कि एमिन के पति अर्दोआन में कश्मीर के मुद्दे पर पाकिस्तान ना सिर्फ समर्थन किया बल्कि उन्होंने पिछले संयुक्त राष्ट्र महासभा की सालाना बैठक में यह मुद्दा भी उठा कर भारत पर हमला बोला था। उन्होंने मलेशिया को साथ में लेकर भारत के खिलाफ मोर्चा खोलने का प्रयास भी किया था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 2 =