स्वाधीनता दिवस के दिन टि्वटर पर क्यों ट्रेंड कर रहा “ममता मुक्त बंगाल”?

15/08/2020,7:06:35 PM.

कोलकाताहिंदी.कॉम

कोलकाताः  यूं तो पश्चिम बंगाल पूरे देश में राजनीतिक हिंसा के लिए सबसे अधिक बदनाम है, लेकिन यह हिंसा स्वाधीनता दिवस दिन के दिन भी जारी रही है। और इसका असर सोशल मीडिया साइट टि्वटर पर दिखा जब सुबह से “ममता मुक्त बंगाल” ट्रेंड करने लगा।

प्रदेश भाजपा ने आरोप लगया है कि हुगली जिले के आरामबाग के खानाकुल में उसके एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई है। बूथ स्तर का कार्यकर्ता सुदर्शन प्रमाणिक की इसलिए हत्या कर दी गई कि वह स्वाधीनत दिवस के दिन राष्ट्रीय ध्वज फहराने जा रहा था। भाजपा ने सुदर्शन की हत्या के लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेवार बताया है।

इस घटना की पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रदेश प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने भी निंदा की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि ममता राज में स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराना भी अपराध हो गया! आरामबाग क्षेत्र के भाजपा के बूथ कार्यकर्ता सुदर्शन प्रमाणिक की इसी मामले में हत्या कर दी गई। शक है कि ये तृणमूल कांग्रेस के गुंडों का काम है। आज हमें इस गुंडा राज से मुक्त होने का संकल्प लेना ही होगा।

आरामबाग में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या किये जाने पर केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने भी अपना गुस्सा इजहार किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि एक तरफर श्याम प्रसाद मुर्खजी ने देश की एकता के लड़ा और इसके लिए उन्होंने अपने विचारों व सिद्धांतों को सर्वोपरि रखा, वहीं दूसरी ओर वर्तमान बंगाल सरकार अपनी सत्ता की ताकत का इस्तेमाल हर चीज को साफ करने में लगी है जो उसके खिलाफ है।

बाबालु

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + 18 =