सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कंगना का रिया पर तंज- मुझे खुशी है कि अब आप आनंदित होंगी

19/08/2020,12:21:18 PM.

कोलकाताहिंदी.कॉम

कोलकाताः बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत को लेकर शुरू से आवाज मुखर करने वाली निडर अभिनेत्री कंगना रणनौत ने सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद रिया चक्रवर्ती पर तंज कसा है। कंगना ने कहा है कि रिया ने जो चाहा वह अब होने जा रहा है। अब मामले की जांच सीबीआई ही करेगी।

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार सुबह अपने फैसले में कहा है कि सुशांत की मौत के मामले की जांच सीबीआई करेगी और मुंबई पुलिस को अब तक की पूछताछ से संबंधित सारे दस्तावेज सीबीआई को सौंपने होंगे। सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद से कंगना ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर इस जहां अपनी खुशी जाहिर की, वहीं इस मामले के आरोपियों के खिलाफ भी तीर दागे।

एक ट्वीट में कंगना ने सुशांत की गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर तंज कसते हुए कहा कि मुझे खुशी है कि रिया बहुत आनंदित होगी। सीबीआई जांच का उसका आवदेन आखिर मान लिया गया। उसने कहा था- सत्य की जीत होगी।

कंगना ने आगे लिखा कि-सुप्रीम कोर्ट ने आपकी बात मान ली है। सीबीआई की टीम कल मुंबई आ रही है। कंगना ने अपने ट्वीट के साथ रिया के सीबीआई जांच की मांग वाले ट्वीट का स्क्रीन शॉट भी लगाया है।

मालूम हो कि सुशांत की मौत के बाद जब मुंबई पुलिस ने कहा था कि उसने आत्महत्या की है तब कंगना ऐसी पहली शख्स थीं जिन्होंने कहा था कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि यह हत्या है। हालांकि तब उनका आशय उन्हें आत्महत्या के लिए मजबूर किए जाने से संबंधित था। कंगना ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद का आरोप लगाते हुए करन जौहर समेत कई निर्माता-निर्देशकों पर आरोप लगाया था कि उन्होंने सुशांत को बैन कर दिया था और उन्हें फिल्में नहीं दे रहे थे। जिस वजह से सुशांत ने आत्महत्या कर ली थी। हालाकि धीरे-धीरे आत्महत्या की थ्योरी गलत पड़ती गई और खासकर मीडिया रिपोर्ट में यह बात उठनी लगी कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि उसकी हत्या की गई है।

बहरहाल सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कंगना ने अपनी शुरुआती प्रतिक्रिया में इसे बड़ी जीत बताया। उसने एक ट्वीट में कहा कि सोशल मीडिया दोषियों को सजा देने के लिए एक महान हथियार है, यह जांच एजेंसियों पर तुरंत कार्रवाई करने के लिए दबाव  बनाने में कारगर है, और आज यह साबित हो गया। सोशल मीडिया ने सीबीआई जांच को संभव बनाया। बधाइयां।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen + ten =