‘सुशांत और सारा प्रेम में थे, बॉलीवुड माफिया के दबाव में अलग हुई थी सारा’

20/08/2020,5:25:16 PM.

कोलकाताहिंदी.कॉम

कोलकाताः रहस्यमय मृत्यु के बाद बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को लेकर रोज कुछ ना कुछ नए खुलासे हो रहे हैं। अब एक और खुलासा हुआ है। अभिनेता के मित्र सैमुअल हाओकिप ने कहा कि सुशांत और सारा अली खान में प्रेम प्रसंग था लेकिन सारा ने बॉलीवुड माफिया के दबाव में आकर सुशांत का साथ छोड़ अलग हो गई थीं।

अभिनेता सैफ अली खान की पुत्री सारा अली खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सुशांत के साथ फिल्म केदारनाथ के साथ की थी। इस फिल्म में सुशांत और सारा ने पहली बार काम किया था और शूटिंग के दौरान नजदीक आ गए थे। ऐसा ही कहना है कि सुशांत के दोस्त सैमुअल हाओकिपका। उसने आज एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया जिसमें सारा और सुशांत के संबंध में कई सारी बातें कही हैं।

सैमुअल ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- ‘मुझे याद है केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान सारा और सुशांत प्यार में थे। दोनों के बीच एक-दूसरे को लेकर खूब सम्मान था, जो आजकल रिश्ते में कम देखने को मिलता है। सारा को सुशांत के साथ ही उनके परिवार के सभी लोगों के लिए सम्मान था। चाहे वह परिवार, दोस्त और यहां तक ​​कि कर्मचारी हों। मुझे आश्चर्य है कि क्या सोनचिड़िया के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के बाद सारा का सुशांत के साथ टूटने का फैसला बॉलीवुड माफिया के किसी भी दबाव के कारण लिया गया था।’ सुशांत के दोस्त पोस्ट के कैप्शन में लिखते हैं- ‘हम उस प्यार को स्वीकार करते हैं, जिसके हम लायक हैं- Stephen Chbosky’

मालूम हो कि फिल्म केदारनाथ साल दिसंबर, 2018 में आई थी और यह हिट रही थी। फिल्म में सुशांत और सारा की जोड़ी खूब जमी थी। उस समय सुशांत की जिंदगी में रिया को कोई नामो-निशान नहीं था। सैमुअल ने अपने पोस्ट में यह भी इशारा किया है कि एक तरह से सारा अली खान ने सुशांत का इस्तेमाल किया और उसके बाद उसे छोड़ चली गई।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × four =