सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया को गिरफ्तारी का डर, पटना में दर्ज मामले को मुंबई ट्रांसफर कराने पहुंची सुप्रीम कोर्ट

29/07/2020,3:53:08 PM.

कोलकाताहिंदी.कॉम

कोलकाताः बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले पर अभिनेत्री और दिवंगत अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। उनके खिलाफ सुशांत के पिता ने पटना में मामला दर्ज कराया है और अब पटना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं रिया ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर कर उनके खिलाफ पटना में दर्ज मामले को मुंबई स्थानांतरित करने की मांग की है।

पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी ने आज बताया है कि प्राथमिकी दर्ज की गई है। जांच शुरू हो गई है। लेकिन किससे  पूछताछ की जाएगी, यह अभी बताना सही नहीं है। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने प्राथमिकी में जिनके नाम दिये हैं उनसे पूछताछ होगी।

 

इधर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पटना पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने में हिचक रही थी। लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और मंत्री संजय झा ने इस मामले में गंभीरता दिखाई जिससे प्राथमिकी दर्ज हो सकी। हम चाहते हैं कि मामले की पटना पुलिस तहकीकात करे। हालांकि सुशांत के परिवार ने अभी तक सीबीआई जांच की मांग नहीं की है।

विकास सिंह ने यह भी कहा कि सुशांत का परिवार उसके जाने से सदमे में था। इसलिए काफी समय तक मामला दर्ज नहीं कराया था। लेकिन मुंबई पुलिस उन्हें बड़े फिल्म प्रॉडक्शन हाउस के नाम लेने का दबाव डाल रही थी ताकि उनको मामले से जोड़ा जा सके। यह पूरे मामले को दूसरी दिशा में ले जाना था।

रिया चक्रवर्ती सुशांत के जीवन के लिए खतरा

विकास सिंह ने यह भी कहा कि सुशांत का जीवन खतरे में है, यह हमने मुंबई पुलिस के बांद्रा थाने को 25 फरवरी को ही बता दिया था। थाने की पुलिस से कहा था वे इस मामले देखें क्योंकि वह गलत संगत में हैं। लेकिन पुलिस ने तब कोई कदम नहीं उठाया है। विकास ने यह भी कहा कि उस समय सुशांत पूरी तरह से रिया चक्रवर्ती के कब्जे में था और रिया उसे पिता और परिवार के बाकी सदस्यों के पास जाने से रोक रही थी।

बहरहाल इधर रिया चक्रवर्ती ने पटना में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने सेे चिंता में हैं। उन्हें गिरफ्तारी का भय सता रहा है। इसलिए उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिक दायर कर मामले को पटना से मुंबई स्थानांतरित करने की मांग की है। रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने जानकारी दी है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × four =