prahar 11102020

11/10/2020,12:48:46 PM.

कुल्टी तृणमूल में दो फाड़, एक बिजली योजना का दो-दो बार उद्घाटन

तब्बसुम आरा और फिर उज्ज्वल चटर्जी ने किया उद्घाटन

 

कुल्टी क्षेत्र में एक बिजली योजना को लेकर तृणमूल कांग्रेस में दो फाड़ हो गया है। आपसी गुटबाजी इतनी हावी हो गई है कि बिजली योजना को इस क्षेत्र के दो नेताओं ने एक दिन शनिवार की शाम उद्घाटन कर दिया। दरअसल धेमोमेन मोड़ से लेकर नियामतपुर न्यू मोड़ और चौरंगी तक एक करोड़ 90 लाख रुपये से स्ट्रीट लाइट की योजना पूरी की गई है। इस योजना का एक हिस्सा डिसरगढ़ में 50 लाख रुपये का है। दोनों योजनाएं ग्रीन सिटी मिशन के तहत है। योजना पूरी होने पर शनिवार की शाम छह बजे इसका उद्घाटन समारोह रखा गया था। इसके लिए बकायदा मंच बनाया गया था। शिलालेख लगाया गया था। कुल्टी के विधायक और आसनसोल-दुर्गापुर डेवलपमेंट अथॉरिटी यानी एडीडीए के वाइस चेयरमैन उज्ज्वल चटर्जी को उद्घाटन करना था लेकिन मजे की बात हुई कि आधा घंटे पहले समारोह स्थल धेमोमेन में आसनसोल नगर निगम की डिप्टी मेयर तब्बसुम आरा अपने समर्थकों के सााथ पहुंच गईं। उन्होंने नारियल फोड़ने और फिर स्वीच ऑन करने के बाद स्ट्रीट लाइट योजना का उद्घाटन कर दिया। तब्बसुम आरा ने दावा किया कि उनके प्रयासों से ही यह लाइट योजना पूरी हुई है ……………………… लाइव फुटेज के बाद …बाइट (2.57 वाले वीडियो में से शुरू से लेकर 2.04 मिनट तक—–रिपीट बात को काट दीजिये)

तब्बसुम आरा कुल्टी के विधायक उज्ज्वल चटर्जी को लेकर ना सिर्फ काफी नाराज दिखीं,  बल्कि उन पर हमला भी किया। उन्होंने सीधे-सीधे सवाल पूछा कि 15 सालों तक विधायक रहने के बाद भी उज्जवल चटर्जी ने कुल्टी क्षेत्र के लिए क्या किया …………………………बाइट ( 2.05 से लेकर अंत तक)

बहरहाल तब्बसुम आरा द्वारा ग्रीन मिशन लाइट योजना का अचानक आकर उद्घाटन करना यह साफ तौर पर दिखता है कि कुल्टी क्षेत्र में तृणमूल कांग्रेस में कितना बंटवारा हो चुका है। उज्जवल चटर्जी के खिलाफ गुटबाजी में कुल्टी क्षेत्र के एक वरिष्ठ नेता बच्चू राय भी तब्बसुम आरा के साथ दिखाई देते हैं। ————————–बाइट (बच्चु राय ………35 सेकेंड का वीडियो)

उज्ज्वल चटर्जी, जो कुल्टी के विधायक हैं और एडीडीए के वाइस चेयरमैन हैं, सट्रीट लाइट के उद्घाटन के अचंभित हैं। उन्हें कुछ समझ में नहीं आ रहा है कि ये कैसे हो गया। हालांकि तब्बसुम आरा द्वारा लाइट को जलाकर उद्घाटन करने के बाद उसे बुझा दिया गया। तब फिर उज्जवल चर्टर्जी ने नारियल फोड़कर और शिलालेख का परदा हटा कर योजना का उद्घाटन किया।..—–लाइव फुटेज—

हालांकि आसनसोल नगर निगम की डिप्टी मेयर तब्बसुम आरा द्वारा उनके पहले उद्घाटन करने को लेकर उज्ज्वल चटर्जी कुछ भी कहने से बचते रहें। लेकिन उन्होंने यह जोर देकर कहा कि इस बिजली योजना का काम उन्होंने ने ही शुरू कराया था।……………….बाइट (उज्जवल चटर्जी )

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 − three =